शनिवार, 15 मार्च 2008

रोमांच से भरपूर है रेस

अब्बास मस्तान की एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर रेस दो भाइयों की कहानी है। इसमें मुख्य भूिमका सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी ने निभायी है।
रणवीर सिंह (सैफ अली खान) और राजीव सिंह (अक्षय खन्ना) जीवन के एक ऐसे मोड़ पर है जिसमें रेस उनका पेशा है और खतरों से खेलकर जीत हासिल करना उनकी आदत। सोफिया (कैटरीना कैफ) रणवीर की खूबसूरत सेक्रेट्री है जो उसका सारा काम संभालती है। शाइना (बिपाशा बसु) ने एक खूबसूरत ग्लैमरस मॉडल का किरदार निभाया है जिसे एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है जो उसे अपने दिल में जगह दे सके और इसके लिए उसे इंतजार है रणवीर सिंह के प्रेम निमंत्रण का।
रॉबर्ट डी कोस्टा (अनिल कपूर) ने एक जासूस का किरदार निभाया है जो फल खाकर लोगों की समस्याएं हल करता है। मिनी (समीरा रेड्डी) रॉबर्ट डी कोस्टा की सेक्सी सेक्रेट्री बनी है। जो बात-बात पर बेवकूफी भरे सवाल करती है इसे देखकर दर्शकों को एक बार छोटे पर्दे के करमचंद और किटी की याद जरूर आ जाएगी।
शानदार लोकेशन, हॉट सीन और जबर्दस्त रोमांच इस फिल्म की खासियत है उम्मीद है कि इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिलेगी लेकिन पर्दे पर फिल्म कितनी कामयाब होती है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: